• Thu. Apr 25th, 2024

एडमिशन लेने के बाद नहीं होगा तीनों परिसरों में ट्रांसफर


श्रीनगर। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के तीनों परिसरों में एक बार प्रवेश लेने के पश्चात किसी भी दशा में स्थानांतरण नहीं करने का निर्णय लिया गया है। वहीं सीयूईटी (combined University entrance test) देने वाले छात्र तीनों परिसरों में गत वर्ष की भांति पंजीकरण करेंगे।
बृहस्पतिवार को गढ़वाल विश्वविद्यालय के अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. महावीर सिंह नेगी की अध्यक्षता में संकायाध्यक्षों, परिसर निदेशकों, परीक्षा नियंत्रक, कोऑर्डिनेटर सीयूईटी और प्रभारी समर्थ पोर्टल की बैठक संपन्न हुई। इस अवसर पर प्रवेश प्रक्रिया किस प्रकार से सुचारू रूप से संपन्न हो, शैक्षिक कैलेंडर सहित अन्य मसलों पर चर्चा की गई।
तय किया गया कि तीनों परिसरों में एक बार प्रवेश लेने के पश्चात किसी भी दशा में स्थानांतरण नहीं करने का निर्णय लिया गया है। वहीं सीयूईटी (combined University entrance test) देने वाले छात्र तीनों परिसरों में गत वर्ष की भांति पंजीकरण करेंगे। कहा गया कि इसमें लिए गए निर्णय पर अंतिम मुहर प्रवेश समिति की होने वाली आगामी बैठक में लगेगी। बैठक में इस बात पर भी विचार किया गया नियंता कार्यालय द्वारा छात्रों को दिए जाने वाले प्रवेश पत्र मैं किसी भी प्रकार की डुप्लीकेशी ना होने पाए इसके लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे।
इस अवसर पर डीन साइंस प्रो एससी भट्ट, डीन इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी प्रो एमपी थपलियाल, कोऑर्डिनेटर सीयूइटी प्रो अनिल नौटियाल व कॉर्डिनेटर समर्थ पोर्टल प्रो एमएमएस रौथान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385