• Thu. Apr 25th, 2024

सिमरन चौधरी ने जीता मिस नार्थ इंडिया 2023 का खिताब


देहरादून: हिमालयन बज़ ने उत्तराखंड कॉउचर वीक के सहयोग से आज अशोक स्पा एंड रिसॉर्ट्स में मिस नॉर्थ इंडिया 2023 के फिनाले की मेजबानी करी।

अद्भुत कूटूर कलेक्शंस की प्रदर्शनी के साथ-साथ, मिस नार्थ इंडिया 2023 के विजेताओं की घोषणा भी हुई। कार्यक्रम के दौरान, सिमरन चौधरी को मिस नार्थ इंडिया 2023 के खिताब से नवाज़ा गया, जबकि अंजलि आर्य ने फर्स्ट रनर-अप का खिताब जीता और दिव्या राणा सेकेंड रनर-अप रहीं।

शो के दौरान जूरी के रूप में मिस नार्थ इंडिया 2021 सुहाना लेटका और मिस्टर अर्थ एम्बैसडर 2017 अभिषेक कपूर शामिल रहे। इस फैशन समारोह के दौरान शो स्टॉपर मिस उत्तराखंड 2023 साइना रौतेला, मिस्टर उत्तराखंड 2023 तुषार शाही और मिस्टर उत्तराखंड 2022 आदित्य भट्ट रहे।

उत्तराखंड कॉउचर वीक में विभिन्न फैशन प्रस्तुतियों का प्रदर्शन देखा गया। शो के दौरान विभिन्न डिजाइनरों ने अपने कलेक्शन पेश किये, जिनमें फ्रंटरो कुट्योर बाय सीमा एंड लावण्या, बो एंड स्क्वायर, श्रेयांश डिजाइन और साई फैशन डिजाइन इंस्टीट्यूट शामिल रहे।

कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, हिमालयन बज के संस्थापक, अनिरुद्ध बडोला ने कहा, “उत्तराखंड कुट्योर वीक हमेशा से एक ऐसा मंच रहा है जो हमारे खूबसूरत राज्य उत्तराखंड में मौजूद फैशन प्रतिभा का जश्न मनाता आया है। हमें गर्व है कि यह कार्यक्रम पिछले कुछ वर्षों में काफी विकसित हुआ है और इसने हमारे स्थानीय डिजाइनरों को राष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़ने के लिए एक मंच प्रदान किया है। मिस नॉर्थ इंडिया 2023 शैली और अनुग्रह का सार प्रदर्शित करता है जिसे बढ़ावा देना इस कार्यक्रम का लक्ष्य है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385