• Sun. May 12th, 2024

यूपी की महिला डॉक्टर ने उत्तराखंड के परिचित डॉक्टर पर लगाए संगीन आरोप


पौड़ी। उत्तरप्रदेश की महिला डॉक्टर ने उत्तराखण्ड के एक सरकारी डॉक्टर पर मारपीट, छेड़छाड़, लज्जा भंग करने की कोशिश और गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। महिला डॉक्टर की तहरीर के बाद श्रीनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच में जुटी पुलिस को महिला डॉक्टर ने बताया कि आरोपी से उनकी पूर्व की जान पहचान है। वह उनसे मिलने ही पौड़ी जिले के खिर्सू आई थी।
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कार्यरत एक महिला डॉक्टर अपने पुराने परिचित डॉक्टर शिवम चौधरी से मिलने बुधवार देर शाम सीएचसी खिर्सू पहुंची। महिला का आरोप है कि डॉक्टर शिवम ने उनके साथ मारपीट और गाली। गलौज करते हुए शील भंग करने की कोशिश की।
इसके बाद महिला श्रीनगर कोतवाली पहुंची और शिवम के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल श्रीनगर विनोद गुसाईं ने बताया कि महिला डॉक्टर की शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ 323/354/504/509 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385