• Sun. Apr 21st, 2024

कांग्रेस की दूसरी सूची फर्जी, कांग्रेस ने जारी किया प्रेस नोट


उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने आज शाम कुछ शरारती तत्वों द्वारा उत्तराखंड कांग्रेश के 11 संभावित प्रत्याशी की सूची को फर्जी बुक करार दिया है धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि पार्टी की ओर से पार्टी प्रत्याशियों की सूची पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति के अध्यक्ष श्री मुकुल वासनिक जारी करते हैं जब की जो सूची मीडिया और अन्य क्षेत्रों में घूम रही है वह बिल्कुल फर्जी है और इस तरह की खबरों पर ना तो कांग्रे जनों को विश्वास करना है और ना ही आम जनता को और मीडिया को उनका जल्द ही कांग्रेसी चुनाव समिति पार्टी के प्रत्याशियों की औपचारिक सूची जारी करेगी जिसका अखबार के लोगों को वह पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को संज्ञान लेना चाहिए।

इस सूची के मुताबिक कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी थी। 11 उम्मीदवारों की सूची में हरीश रावत को उनकी जिद के आगे झुकते हुए रामनगर से टिकट दे गया । इसके अलावा हरक सिंह की बहू अनुकृति गुसाईं रावत को लेंसडोन से चुनाव मैंदान में उतार कर हरक की इच्छा पूर्ति कर दी गई। राज्य की हॉट सीट डोईवाला से मोहित उनियाल नामक युवा को उम्मीदवार बनाया गया है। फर्जी सूची में कांग्रेस ने 70 में से 64 की सूची जारी कर दी थी और अभी 6 सीटों पर मंथन जारी है। यह सूची सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

इस सूची के मुताबिक ये नाम हैं –

डोईवाला – मोहित उनियाल शर्मा
कैंट- सूर्यकांत धस्माना
ऋषिकेश- जयेंद्र रमोला
ज्वालापुर – बरखा रानी
झबरेड़ा – वीरेंद्र जाती
खानपुर – सुभाष चौधरी
लक्सर – अंतरिक्ष सैनी
रामनगर – हरीश रावत
लालकुआं – संध्या डालाकोटी
कालाढूंगी – डॉ0 महेंद्र पाल
लैंसडौन – अनुकृति गुसाईं

*पेंडिंग-*
नरेंद्र नगर
टिहरी
सल्ट
हरिद्वार ग्रामीण
रुड़की
चौबट्टाखाल

One thought on “कांग्रेस की दूसरी सूची फर्जी, कांग्रेस ने जारी किया प्रेस नोट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385