• Sun. Jul 14th, 2024

हौले हौले पक रहा किशोर का हलवा, उपाध्याय जी अब खोल भी दो सस्पेंस का नलवा


☞अरुणा आर थपलियाल
उत्तराखंड के सारे नेता हो-हल्ला कर अपने अपने ठिकाने पर ठहर गए हैं। हरक अपनी बहुरिया अनुकृति का टिकट लेकर लैंसडोन फरक गए हैं तो हरदा हरीश रामनगर सीट से लालकुआं सरक गए हैं। लेकिन उपाध्याय जी हैं कि उनकी खिचड़ी किशोरपने से आगे बढ़ ही नही पा रही। सबके सस्पेंस खत्म हो चुके, लेकिन इनका अब तक जवान भी नही हो पाया है।

न जाने किशोर कुमार की तरह चुपके चुपके कोई गीत गुनगुना रहे हैं या किसी उपाध्याय की तरह कोई वशीकरण मंत्र सिद्ध कर रहे हैं। ये तो “पप्पू – गप्पू ” के सिवा किसी तीसरे को नही मालूम। तुक्केबाज लोगो ने कांग्रेस के इन पूर्व प्रदेश प्रधान जी को सपा में मुलायम दावत तक खिलवा दी। तो किसी ने बीजेपी ज्वाइन करवा दी। रात को खबर चलती है कि टिहरी के नेताजी ने रात को फलानी पार्टी की खिचड़ी खा ली है, सुबह सोकर उठो तो किशोर साहब अपने पुराने “ढुंगे”पर ही “हाजत” करते नजर आते हैं।

किशोर जी अभी राज खोल ही दो, जो हौले हौले हलवा कई दिनों से पका रहे हो, बहुत हो गया अब बांट भी दो।बीजेपी में जाना है तो चले ही जाओ। अब तो सुना है कि कांग्रेस ने आपका फुल एंड फाइनल हिसाब भी कर दिया है। आपकी आउटगोइंग फ्री कर दी है। कभी जिन उत्तराखंडियत वाले श्रीमान H को आपने गांधी परिवार की करीबीयत दिलाई थी, “बल” उन्होंने ही आपकी सियासी मवासी घाम लगाने में कोई कसर नही छोड़ी।
दल बदलू-बागी सब के सबने अपना एडजस्टमेंट ढूंढ लिया है। आप भी देर न करो। “धन” का “मन” न झुरयाओ। सस्पेंस का नल खोलो हे! नेता जी।

खत्म हो चुकी जनाब जब मोहब्बत ए हरदा,
आप भी उतार दो दलबदल वाली हया का परदा!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385