• Sun. Apr 21st, 2024

शिव ने खोला खुफिया राज, कि भाजपा का मुश्किल में ताज! स्टार प्रचारक या कुप्रचारक!!


भाजपा के शिवराज भी गजब हैं। पार्टी ने उन्हे उत्तराखंड में भाजपा के पक्ष में “हवा बनाने” बुलाया था, पर ये तो दिग्गी राजा के मित्र निकले। अपनी ही पार्टी की “हवा निकाल” बैठे। अब ऐसे स्टार प्रचारक जिस भी पार्टी में हों, उस पार्टी का राज और ताज खतरे में आना क्या कठिन है। भला किसी की अंदरूनी पोल इस तरह खोली जाती है, बेचारे भाजपा के मीडिया वाले निंजा फाइटर भी ध्वस्त हो गए। फर्जी “विजयगाथा” से मोदी से लेकर जनता के बीच जो टैंपो “हाई” किया था उसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने “हाय” में बदल डाला।

दरअसल, उत्तराखंड में भाजपा की जीत के लिए चुनाव प्रचार में जुटे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक वीडियो ने हड़कंप मचाया हुआ है। इस वीडियो में उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया है कि उत्तराखंड में भाजपा को कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर इसे साझा किया और उसके बाद है मोबाइल पर यह लोगों के लिए सियासी चटखारे लेने का सामान बना हुआ है।
भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उत्तराखंड में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी से यूपी और उत्तराखंड के चुनाव नतीजों को लेकर बात कर रहे हैं।

वे बता रहे हैं कि यूपी में भाजपा की जीत पक्की है, लेकिन उत्तराखंड में कड़ा मुकाबला है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने के साथ ही लिखा है, कि उत्तराखंड से प्रचार करके लौटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में भाजपा की हकीकत पर बोले। उन्होंने लिखा कि है कि उत्तराखंड से भाजपा तो गई। यह वीडियो प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा इससे काफी असहज हो गयी है। हालांकि इसे लेकर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385