• Sat. Jun 22nd, 2024

यूपी के गुंडों से डराया योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड वालों को


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 12 फरवरी शनिवार को उत्तराखंड आकर यूपी के गुंडों के नाम पर डरा गए। टिहरी विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय और प्रतापनगर विधानसभा सीट के विजय सिंह पंवार के समर्थन में टिहरी जिला मुख्यालय के प्रताप इंटर कॉलेज प्रांगण में योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने उत्तराखंड में फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की। कहा कि आज उनके नेतृत्व में जिस तरह से यूपी का विकास हुआ है, ठीक उसी तर्ज पर उत्तराखंड की सरकार भी आगे बढ़ रही है।

योगी आदित्यनाथ ने जनता को सचेत किया कि यूपी सरकार माफियाओं, गुंडों का सफाया कर उनकी परिसंपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहा है। ऐसा न हो कि कुछ अपराधी कानून की आंख में धूल झोंककर उत्तराखंड भाग आएं। ऐसे में यहां भी भाजपा की सरकार होनी जरूरी है। ताकि अपराधियों को यहां भी संरक्षण न मिले।
यूपी के सीएम ने कहा कि उनके नेतृत्व में फिर से यूपी में भाजपा की सरकार बन रही है। सभी सर्वे में स्पष्ट हो गया है कि यूपी में भाजपा 325 प्लस सीटें जीतेगी। कहा कि उत्तराखंड में भी फिर से भाजपा सरकार बने ताकि यूपी, उत्तराखंड और देश में एक ही सरकार हो और यहां ट्रिपल इंजन का फायदा जनता को मिले। योगी ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में चारधाम का विकास हो रहा है। केदारनाथ पुनर्निर्माण, बदरीनाथ धाम मास्टर प्लान, देहरादून में सैन्य धाम बनने जा रहा है। लेकिन कांग्रेस के लोग देवभूमि में मुस्लिम विश्वविद्यालय खोलना चाहते हैं।
योगी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्वविहीन हो चुकी है। देश में वह रसातल पर चली गई है। जहां बची है वहां डुबोने के लिए भाई-बहन काफी हैं। योगी बोले हिंदू होना गर्व की बात है। हालांकि भाजपा सबका साथ सबका विकास पर कार्य कर रही है। कहा कि उत्तराखंड के लिए दिल्ली-देहरादून ग्रीन एक्सप्रेस वे के लिए तत्काल उन्होंने बगैर देर किए भूमि व अन्य कार्यों के लिए एनओसी दी। कहा कि उत्तराखंड में लाखों लोगों को पर्यटन से रोजगार दिया जा सकता है। बागवानी, नेचुरल फार्मिंग, उद्यानिकी और वानिकी की यहां अपार संभावनाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385