• Wed. Feb 28th, 2024

ई ऑफिस न होने पर रुकेगा एचओडी का वेतन


पौड़ी।जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने जिला कार्यालय सभागार में सीएम हेल्पलाइन व ई-आफिस की प्रगति की समीक्षा बैठक ली। जिलाधिकारी ने ई-ऑफिस प्रणाली को प्रभावी रुप से क्रियान्वित नहीं किये जाने वाले आधा दर्जन से अधिक विभागों को 48 घण्टे के भीतर ई-ऑफिस पर कार्य शुरू करने के निर्देश दिये हैं।
जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि ई-ऑफिस पर कार्य प्रारम्भ नहीं करने की स्थिति में सम्बन्धित विभागाध्यक्षों के माह दिसम्बर के वेतन आहरण पर रोक लगा दी जायेगी। उन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर 36 दिनों से अधिक समय से लम्बित 114 शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण के निर्देश दिये है। सीएम हेल्पलाइन पर लम्बित शिकायतों में मुख्यतया वन विभाग की 24, पंचायतराज 9, माध्यमिक शिक्षा 9, लोनिवि की 8 शिकायतें शामिल है।
बैठक में अपर जिलाधिकारी ईला गिरी, सीएमओ डॉ प्रवीण कुमार, एएसपी अनूप काला, सीटीओ गिरीश चंद, अधीक्षण अभियन्ता लोनिवि पीएस बृजवाल, जल निगम मो0 मिशन, डीडीओ मनविंदर कौर, डीएसटीओ राम सलोने, जिला पर्यटन विकास अधिकारी प्रकाश खत्री सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385