• Sat. May 18th, 2024

चमत्कार! उत्तराखंड का स्वास्थ्य मंत्री कोरोना न लेता न देता!


प्रधानमंत्री मोदी लाख मेरे देश वासियों मास्क पहनने को चिल्लाते रहें, पर उन्हें यह नहीं मालूम कि उनके सत्ता परिवार का एक सदस्य चमत्कारिक रूप से ‘ कोरोना वायरस प्रूफ ‘ हो चुका है। जी हां, आश्चर्य जनक किंतु सत्य है यह, तभी तो यह सज्जन बगैर मास्क कहीं भी घुस पड़ते हैं।। इनको न कोरोना हो सकता है और न इनसे किसी को कोरोना फैल सकता है।
चलिए बता दें आपको। यह अद्भुत मनुष्य हैं उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत। उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री शुक्रवार 27 अगस्त को श्रीनगर स्थित मेडिकल कालेज के अस्पताल में दल बल के साथ घुसे।मरीजों से हाल चाल पूछा,लेकिन न तो उन्होंने मास्क पहना और न उनके चमचों ने। अस्पताल के संवेदनशील वार्ड में मंत्री जी को मास्क की जरूरत नही लगी। जबकि इसी अस्पताल में मास्क पहनने की हिदायत के पर्चे जगह जगह चिपके हुए हैं।


किसी बीमार व्यक्ति से मिलते वक्त स्वास्थ्य मंत्री ने मास्क क्यों नही पहना, यह बड़ा सवाल है। क्या वे कोरोना प्रूफ हो चुके हैं कि कोविड 19 के विषाणु उनसे छूते ही खत्म हो जा रहे। यदि ऐसा है तो उन्हें मानव जाति के हित में इसका खुलासा कर हो देना चाहिए। ताकि हर कोई पहले की तरह बगैर मास्क सहज जिंदगी जी सके। खुद से न बताएं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को उनसे पूछना चाहिए।

इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री कर्ण प्रयाग के बीमार विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी का हाल पूछने गए, तब भी मास्क नहीं पहना। देखिए फोटो जो उनके फेसबुक पर पोस्ट की गई है।

बाकी मौंको पर भी स्वास्थ्य मंत्री बगैर मास्क ही रहते हैं।

One thought on “चमत्कार! उत्तराखंड का स्वास्थ्य मंत्री कोरोना न लेता न देता!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385